Robot Vacuum Cleaner: अलविदा कहें झाड़ू और पोछे को! ये रोबोट वैक्यूम क्लीनर आपके घर को बनाएंगे चमकदार

Robot Vacuum Cleaner: जब आप कभी घर से लंबे समय तक बाहर जाते है और फिर जब आप घर वापस आते है तब आपको बहुत सी गंदगी दिखाई देती है जिसे साफ करने में घंटों लग जाते हैं। लेकिन अब आपको सफाई की चिंता करने की जरूरत नहीं है। बाजार में ऐसे कई क्लीनिंग रोबोट्स उपलब्ध हैं जो आपकी गैरमौजूदगी में भी घर को साफ़ सुथरा रख सकते हैं।

Smart Robot Cleaner Auto Floor Cleaning Sweeping Sweeper (Robot Vacuum Cleaner)

आप अमेज़न पर इस रोबोट वैक्यूम क्लीनर को खरीद सकते हैं, जिसकी कीमत ₹13,479 से शुरू होती है. ये आपके घर के फर्श से धूल और मिट्टी के सभी निशान हटा देती है . इसमें एक तेज मोटर होती है जो एक एक्सटर्नल रोटेटिंग वाइपर की मदद से सफाई करता है. आप इसे USB से चार्ज कर सकते हैं और इसमें 1500mAh की लिथियम आयन बैटरी भी होती है. इस Robot Cleaner में एक स्प्रे भी होता है जो सफाई को और बेहतर बनाता है.

ECOVACS DEEBOT_500 Robotic Floor Cleaner

Flipkart पर आप इस रोबोट वैक्यूम क्लीनर सिर्फ ₹9,999 में खरीद सकते हैं। ये काफी छोटा होता है, इसलिए आसानी से कोनों और तंग जगहों पर भी जाकर सफाई कर सकता है। इस क्लीनर को आप ऐप से चला सकते हैं और अपने हिसाब से सफाई करवा सकते हैं।

Intelligent Sweeping Robot, Automatic Robotic Sweeper Machine

यह एक अफोर्डेबल रोबोट वैक्यूम क्लीनर है जिसे ग्राहक आसानी से Amazon से ₹6,009 में खरीद सकते हैं। इसमें 1200 mAh की बैटरी मिलती है और यह सेंसर से भी लैस है जो इसे किसी भी रुकावट से बचाते हैं और सफाई को और बेहतर बनाते हैं। छोटे आकार का होने के कारण यह आसानी से फर्नीचर के नीचे चला जाता है और कोनों में जमी धूल और गंदगी को भी हटा देता है।

MYADDICATION Robotic Vacuum Cleaner Smart Floor Suction Mopping Cleaning

यह एक किफायती रोबोट वैक्यूम क्लीनर है जिसे ग्राहक सिर्फ ₹3,152 में Amazon से खरीद सकते हैं। इसमें एक दमदार बैटरी है, साथ ही कई दमदार क्लीनिंग मोड्स भी हैं, जो पूरे घर को चमका सकते हैं।

ALSO READ| Honor X7b 5G Price in India:  Honor ला रहा है 108MP कैमरा और 6000mAh बैटरी वाला धांसू 5G स्मार्टफोन