Discount on Hyundai Tucson: Hyundai की इस प्रीमियम SUV कार पर मिल रहा है भारी डिस्काउंट, जानिए फीचर्स और कीमत

Discount on Hyundai Tucson: भारत भर में कारों की बिक्री का चलन लगातार बढ़ता जा रहा है। लोग अब निजी उपकरण के रूप में कार को प्राथमिकता दे रहे हैं। इसका कारण स्पष्ट है क्योंकि कार की सवारी बहुत सुविधाजनक है। ऐसे में हर कोई कम कीमत में एक अच्छी कार खरीदना चाहता है। लोगों की इसी जरूरत को देखते हुए कार कंपनियां ग्राहकों के लिए कई तरह के discount offers पेश करती हैं। इस संबंध में Hyundai Motors India ने पहल की है और अपनी कारों पर भारी छूट की पेशकश की है। आज हम आपको Hyundai की Premium SUV Hyundai Tucson पर मिल रहे भारी डिस्काउंट और इस कार की अहम खासियतों से रूबरू करा रहे हैं –

Hyundai Tucson Price: हुंडई टक्सन कीमत (Discount on Hyundai Tucson)

कंपनी ने Hyundai Tucson को दो वैरिएंट में पेश किया है। यह कार 7 रंगों में बेची जा रही है। हाल ही में कंपनी ने इस कार की खरीद पर ग्राहकों को discount offer किया है। कार की ex-showroom कीमत 29.02 लाख रुपये है। अगर कोई ग्राहक Tucson का 2023 मॉडल खरीदता है तो उसे 2 लाख रुपये का Cash Discount दिया जाएगा। कार का 2024 मॉडल भी बनना शुरू हो गया है जो कुछ ही दिनों में डीलरशिप पर पहुंच जाएगा। लेकिन आपको बता दें कि 2 लाख का कैश डिस्काउंट सिर्फ 2023 मॉडल पर है। नए यानी 2024 मॉडल पर कंपनी की ओर से 50 हजार रुपये का कैश डिस्काउंट दिया जाएगा।

Features of Hyundai Tucson: हुंडई टक्सन की विशेषताएं

Tucson Hyundai कंपनी की एक premium SUV कार है। इस कार में पैनोरमिक सनरूफ और डुअल जोन क्लाइमेट कंट्रोल की सुविधा मिलती है। यह कार यात्रियों की सुरक्षा के लिए महत्वपूर्ण है। इसमें छह एयरबैग हैं। कार में 360-डिग्री रियर कैमरा और एडवांस्ड ड्राइवर असिस्टेंट सिस्टम मिलता है। कार में डैशबोर्ड पर 10.25 इंच का ड्राइवर डिस्प्ले और 10.25 इंच का मल्टीपर्पज टचस्क्रीन डिस्प्ले मिलता है। इतना ही नहीं, कार की अगली सीट गर्म और हवादार है। कार में वायरलेस फोन चार्जिंग फीचर उपलब्ध है।

Hyundai Tucson Car Engine कार इंजिन

अगर किसी कार के इंजन के बारे में जानकारी न हो तो पूरी बातचीत अधूरी रह जाती है। Tucson की बात करें तो इस कार में 2 लीटर डीजल और 2 लीटर पेट्रोल इंजन Option हैं। ये इंजन क्रमश: 186 PS और 416 NM का टॉर्क और 156 PS और 192 NM का टॉर्क पैदा करने में सक्षम हैं। कार में डीजल इंजन के साथ 8-स्पीड ऑटोमैटिक गियरबॉक्स और पेट्रोल इंजन के साथ 6-स्पीड ऑटोमैटिक गियरबॉक्स मिलता है।

ALSO READ| Citroen C3 Aircross Automatic: Citroen C3 Aircross ऑटोमैटिक की बुकिंग शुरू, कब शुरू होगी बिक्री?