MITS Healthcare Bumper Diwali Gift for Employees: फार्मा कंपनी के कर्मचारियों के लिए लॉटरी! दिवाली उपहार के रूप में टाटा एसयूवी मिली

MITS Healthcare Bumper Diwali Gift for Employees: MITS हेल्थकेयर Company इस समय सभी कर्मचारियों के बीच चर्चा का विषय बनी हुई है। क्योंकि इस Company ने अपने कर्मचारियों को Bumper Diwali Gift दिया है. इस Company ने 50 कर्मचारियों को Tata SUV का तोहफा दिया है। समाचार एजेंसी एएनआई ने यह खबर दी. इसके मुताबिक Company पहले ही स्टार कर्मचारियों को Tata Punch Compact का तोहफा दे चुकी है। तो जल्द ही कंपनी अपने 38 कर्मचारियों को दिवाली तोहफे के तौर पर Tata SUV Car देगी। यह कंपनी Haryana की है. इसकी स्थापना 2010 में हुई थी. M. K. Bhatia इस कंपनी के मालिक हैं. मालिक का कहना है कि असली पूंजी इन कर्मचारियों की Company के प्रति मेहनत है.

कई वर्षों से कंपनी के साथ

Bhatia के मुताबिक, ये कर्मचारी कई सालों से Company से जुड़े हुए हैं। कुछ अपनी स्थापना के समय से ही एक ही Company के साथ हैं। उन्होंने Company की सफलता में महत्वपूर्ण योगदान दिया है। ये कर्मचारी अपनी उपलब्धियों के दम पर बड़े मुकाम पर पहुंचे हैं। उन्होंने Product बेचने के लिए दिन-रात मेहनत की है।

ALSO READ| Most Selling Cars in India 2023: भारत में इस साल इन कारों की रही सबसे ज्यादा बिक्री, जानिए पूरी जानकारी

12 कर्मचारियों को चाबी, 38 को लॉटरी जल्द

फिलहाल 12 कर्मचारियों को नई SUV की चाबियां दी गई हैं। शेष 38 लोगों की जल्द ही Lottery निकलेगी. स्टार कर्मचारियों को पहले ही एक SUV दी जा चुकी है। अन्य स्टार कर्मचारियों को भी जल्द ही यह तोहफा दिया जाएगा. Bhatia लगातार कर्मचारियों को प्रेरित करते रहते हैं। वे स्वयं भी कर्मचारियों के साथ लगे रहते हैं। इसलिए कर्मचारी भी अपने काम में पीछे नहीं हैं. उनका कहना है कि सभी के प्रयासों से Company कुछ ही वर्षों में काफी आगे बढ़ गई है। मेरी Company में प्रत्येक कर्मचारी एक Celebrity है, उनके उद्धरण लगातार कर्मचारियों को प्रेरित करते हैं।

कर्मचारियों को बड़ा Surprise (MITS Healthcare Bumper Diwali Gift for Employees)

कर्मचारियों को उपहार दिये जायेंगे, इसका अंदाजा नहीं था. इस Company ने कर्मचारियों को ये Surprise दिया. इनमें से कुछ कर्मचारी जिन्हें Car दी गई है या दी जाएगी, वे Car चला भी नहीं सकते। उन्होंने कभी नहीं सोचा था कि Company उन्हें इतना Bumper Gift देगी. जब Management ने नाम की घोषणा की तो कुछ लोगों की आंखों से आंसू छलक पड़े। उन्हें इस पर विश्वास ही नहीं हो रहा था. कर्मचारी इस नए उपहार से अभिभूत (Overwhelmed) थे जबकि मालिक इसे पहले से ही इतना पसंद करते थे।