Best Portable AC: नया AC खरीदना चाहते हैं? ये 3 पोर्टेबल AC हैं बेहतरीन, जानिए इनकी कीमत

Best Portable AC: गर्मी आ गई है! अगर आप नया AC खरीदने का सोच रहे हैं, तो आज हम आपको कुछ ऐसे ऑप्शन के बारे में बताएंगे जो बाकी ACs से अलग हैं. इन्हें लगाने के लिए आपको कहीं भी छेद करने या लटकाने की जरूरत नहीं होती. आप इन्हें किसी भी कोने में कूलर की तरह रख सकते हैं. इन ACs की कीमत भी ज्यादा नहीं होती, इसलिए इन्हें खरीदना आपके लिए काफी आसान होगा.

Croma 1.5 Ton Portable AC (Best Portable AC)

अगर आप इसे खरीदना चाहते हैं, तो आप इसे घर बैठे ऑनलाइन ऑर्डर कर सकते हैं. Croma की साइट से खरीदने पर इसकी कीमत आपको 43,990 रुपये पड़ेगी. जबकि इस AC की कीमत 50 हज़ार रुपये है. कॉपर कंडेनसर होने की वजह से आपको बहुत अच्छी कूलिंग मिलेगी और इसकी रिपेयरिंग भी आसानी से हो सकती है. ये डिजाइन के नजरिए से भी काफी अच्छा ऑप्शन साबित होता है.

Blue Star 1 Ton Portable AC

तगड़ी कूलिंग वाला AC ढूंढ रहे हैं तो आज ही इसे अपनी List में शामिल कर लें. Blue Star के AC हर मामले में बेहतरीन साबित होते हैं. ये बिजली बचाने के लिहाज से भी बढ़िया ऑप्शन है. इसे खरीदने के लिए आपको 33,990 रुपये खर्च करने होंगे. जबकि इसकी MRP 39,000 रुपये है. पोर्टेबल होने की वजह से ये ज्यादा जगह भी नहीं घेरता. यही कारण है कि ये काफी अच्छा ऑप्शन साबित होता है.

Lloyd 1 Ton 3 Star Portable AC

इस Blue Star AC को खरीदने के लिए आपको 39,990 रुपये खर्च करने होंगे.  इसके अलावा, इस पर आपको कई बैंक ऑफर भी मिल रहे हैं. अगर आप Flipkart से ऑर्डर करते हैं, तो ये फास्ट डिलीवरी के साथ जल्दी आपके पास पहुंच जाएगा. इस पर 1 साल की वारंटी भी उपलब्ध है. क्रेडिट कार्ड से पेमेंट करने पर आपको अलग से डिस्काउंट भी मिलेगा. 1 टन होने की वजह से इसकी बिजली की खपत भी काफी कम है. कंपनी का दावा है कि ये 15% तक बिजली की बचत करता है. इसका डिजाइन भी काफी अच्छा है.

ALSO READ| Robot Vacuum Cleaner: अलविदा कहें झाड़ू और पोछे को! ये रोबोट वैक्यूम क्लीनर आपके घर को बनाएंगे चमकदार