Amazon Mega Electronics Day Sale: Amazon की मेगा इलेक्ट्रॉनिक्स डे सेल में कौन सा गैजेट मिलेगा कम कीमत पर? सूची में कई चीज़ें हैं

Amazon Mega Electronics Day Sale: ई-कॉमर्स दिग्गज Amazon पर इलेक्ट्रॉनिक्स के लिए नई सेल (Amazon Mega Electronics Day) शुरू हो गई है। यह सेल 12 फरवरी से शुरू हो गई है. और यह 19 फरवरी तक जारी रहेगा. यहां खरीदारों को Smartwatch, Headphone, Laptop और कई अन्य गैजेट्स की कीमतों पर लगभग 80 प्रतिशत की छूट मिलेगी। इसके अलावा SBI card से खरीदारी करने पर 10 प्रतिशत इंस्टेंट डिस्काउंट मिलेगा। यह ऑफर SBI EMI transactions पर भी उपलब्ध होगा। तो अगर आप कोई गैजेट खरीदने का प्लान कर रहे हैं तो Amazon पर नजर डाल सकते हैं।

अमेज़फिट एक्टिव स्मार्टवॉच (Amazfit Active Smartwatch) Amazon Mega Electronics Day Sale

इस स्मार्टवॉच की कीमत अब अमेज़न पर 12,999 रुपये है। Amazon की Mega Electronics Day Sale में यह Amazfit Smartwatch मूल कीमत (Original Price) से काफी कम कीमत पर उपलब्ध है। इस स्मार्टवॉच में आर्टिफिशियल इंटेलिजेंस फीचर्स के साथ फिटनेस कोचिंग, जीपीएस ट्रैकिंग, ब्लूटूथ कॉलिंग फीचर हैं। Amazfit Active Smartwatch में स्वास्थ्य और कनेक्टिविटी से संबंधित उन्नत (Advanced) और आधुनिक सुविधाएँ (Modern Features) भी हैं।

बोट वेव सिग्मा स्मार्टवॉच (Boat Wave Sigma Smartwatch)

बॉट की स्मार्टवॉच अमेज़न की मेगा इलेक्ट्रॉनिक्स डे सेल में 1399 रुपये में उपलब्ध है। इस स्मार्टवॉच में 2.01 इंच का एचडी डिस्प्ले है। इसमें ब्लूटूथ कॉलिंग फीचर भी है। Boat पर इस स्मार्टवॉच की मदद से कई और अलग-अलग तरह की गतिविधियां की जा सकती हैं। बोट वेव सिग्मा स्मार्टवॉच में डू इट योरसेल्फ वॉच फेस स्टूडियो है। डिजाइन के मामले में यह स्मार्टवॉच काफी स्टाइलिश और आकर्षक है।

बोट एयरपॉड्स 141 एएनसी ईयरबड्स (Boat AirPods 141 ANC Earbuds)

इस ईयरबड्स की कीमत अभी अमेज़न पर 1599 रुपये है।Amazon Mega Electronics Day Sale में Boat AirPods 141 ईयरबड्स को इस कीमत पर खरीदा जा सकता है। एक्टिव नॉइज़ कैंसलेशन फीचर के लिए सपोर्ट मौजूद है। इन ईयरबड्स के जरिए यूजर्स को एडवांस टेक्नोलॉजी के साथ ऑडियो एक्सपीरियंस मिलेगा। इन ईयरबड्स पर बीस्ट मोड ऑडियो उपलब्ध है। इन ईयरबड्स में एनवायरनमेंट नॉइज़ कैंसलेशन फीचर भी है।

बौल्ट ऑडियो Z40 इयरफ़ोन (Boult Audio Z40 Earphones)

Amazon Mega Electronics Day Sale में इस ईयरफोन की कीमत अब 1399 रुपये है। कंपनी का दावा है कि एक बार फुल चार्ज होने पर 60 घंटे तक का प्लेटाइम मिलता है। environmental noise cancellation feature के लिए support है। इस सुविधा के लिए माइक्रोफ़ोन का support है. और इसमें फास्ट चार्जिंग तकनीक है. इस ईयरफोन में हाई क्वालिटी और लंबे समय तक चलने वाला ऑडियो मिलता है।

ALSO READ| Car Safety Features: कार में ये सुरक्षा सुविधाएँ बहुत अच्छा काम करती हैं, वे आपकी सुरक्षा करती हैं