WhatsApp Alert: अगर WhatsApp पर +92, +84 या +62 Number से Call आते हैं तो तुरंत करें ये काम, इन्हें अनदेखा करना पड़ सकता है भारी।

Image Source unsplash

WhatsApp पर कई लोगों को International Number से Call आ रहे हैं। अगर आपको भी +92, +84 या +62 नंबर से कोई Call या Message आता है तो तुरंत ये काम करें। इसे अनदेखा करना पड़ सकता है भारी।

WhatsApp पर अब भी कई लोगों को विदेशी Number से Call आ रहे हैं। यदि आप लापरवाही दिखाते हुए इन Call या Message का जवाब देते हैं, तो आपका साथ Scamहोने का खतरा हो सकता है

कुछ समय पहले, Twitter पर लोगों ने इस बात की शिकायत की थी कि उन्हें विदेशी नंबरों से WhatsApp पर Call आ रहे हैं। इसके बाद WhatsApp ने एक Statement जारी किया और Users से इस तरह की Call को Ignore करने की सलाह दी थी।

यदि आपको भी किसी International Number से Message या कोई Call आता है, तो आप इन बातों का खास ध्यान रखें।

WhatsApp ने लोगों से एक अपील की है कि उन्हें अगर विदेशी Number से Callआते हैं तो इसे तुरंत Block करें और Report करें ताकि Company ऐसे Number को Platform से हटा सके।

Company ने बताया कि उसने मई महीने में 65 लाख से ज्यादा Accounts को Platform से हटाया है ताकि Users की Safty बनी रहे.

यदि आपको कभी किसी विदेशी Number से कोई Message या Call आता है, तो उसे तुरंत Block करें और Report करें।

विदेशी Number को Block करने के लिए आपको उस Number के Chat Section में जाना होगा और वहां ऊपर दिख रहे तीन Dot के Option पर Click करना होगा, फिर आपको Block Option को चुनना होगा।

Next: Kundli GPT AI:अब AI Chatbot बताएगा आपका राशिफल और भविष्य. 

Arrow