Site icon HBP News

Gadar-2: टोटल कलेक्शन ₹410 करोड़ हुआ चौथी सबसे बड़ी हिंदी फिल्म बनी, KGF-2 के रिकॉर्ड पर निगाहें, OMG-2 की कमाई थमी

Gadar-2

Gadar-2 ने बुधवार को 10 करोड़ रुपए का Collection किया। इसके साथ ही, फिल्म का कुल Collection अब 410.70 करोड़ रुपए तक पहुँच गया है। फिल्म को 13 दिन हो गए Release हुए, लेकिन इसकी कमाई अब भी थमने का नाम नहीं ले रही है।

अब Gadar-2 कमाई के मामले में चौथी सबसे बड़ी Hindi Film बन गई है। आने वाले दो-तीन दिनों में यह फिल्म KGF-2 के Record को तोड़ सकती है। साथ ही, दूसरी ओर “OMG-2” ने इस बुधवार को 3.01 Crore रुपए का Collection किया। इस फिल्म की कुल कमाई अब 123 Crore रुपए तक पहुँच गई है।

Gadar-2 का Collection अब तक

ALSO READ| Business Ideas In Hindi: 1 लाख रुपये में शुरू करें ये 5 व्यापार, हो सकती है बढ़िया कमाई.

अब KGF-2 के Record पर निगाहें

पिछले दिनों, Gadar-2 ने आमिर खान की फिल्म ” Dangal” (387.38 करोड़) के Life Time Collection को पछाड़ दिया। अब इसकी नजरें KGF-2 के हिंदी वर्जन के रिकॉर्ड को तोड़ने पर हैं। KGF-2 ने 434.70 करोड़ रुपए का Life Time Collection हासिल किया था।

Gadar-2 को बाहुबली-2 और पठान के रिकॉर्ड तक पहुंचने के लिए अब भी 100 करोड़ रुपए कमाने होंगे। शुक्रवार को ” Dream Girl-2″ की रिलीज हो रही है, इस बीच में Gadar-2 की कमाई में थोड़ी सी कमी आ सकती है।

Highest Collection वाली Top-5 हिंदी फिल्म

535 करोड़ से ज्यादा का Worldwild कारोबार किया

Gadar-2 विदेशों में भी अच्छा कारोबार कर रही है। Sacnilk Industry Tracker के अनुसार, इस फिल्म ने Worldwild 535 करोड़ से अधिक का कारोबार कर लिया है। Australia, Germany, America और UK जैसे देशों में यह फिल्म अच्छी कमाई कर रही है।

OMG-2 की कमाई में कमी

अब OMG-2 की कमाई में कुछ कमी दिख रही है। वीकेंड में फिल्म का Collection धीमा हो रहा है। पिछले तीन दिनों की रिकॉर्ड्स से पता चलता है कि फिल्म की रोज़ाना की कमाई 5 करोड़ रुपए से भी कम हो रही है।

हालांकि इस फिल्म ने Superhit के दर्जे को प्राप्त किया है। सिर्फ 50 Crore में बनी यह फिल्म ने 120 Crore से ज्यादा का Collection हासिल किया है। विदेशों में भी यह फिल्म ने 142.5 Crore रुपए की कुल कमाई की है।

OMG-2 का Collection अब तक

Exit mobile version